Tuesday, May 05, 2009

कार्यकर्ता आड़वाणी को प्रधानमंत्री बनाने के लक्ष्य को लेकर चले

देसूरी,4 मई। महाराष्ट्र सरकार के पूर्व मंत्री एवं पश्चिमी राजस्थान के छह संसदीय क्षेत्रों के प्रभारी राज के. पुरोहित ने कहा कि कार्यकर्ता लालकृष्ण आड़वाणी को प्रधानमंत्री बनाने के महान लक्ष्य को लेकर चले। इसके लिए प्रत्याशी पुष्प जैन की जीत सुनिश्चित करने को लेकर जुट जाए।
पुरोहित यहां भाजपा चुनाव कार्यालय में कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि जातीय आधार न देखकर प्रत्याशी की काबिलियत पर जाए। उन्होंने कहा कि हम प्रवासी लोग परदेस में किसी जाति-बिरादरी के न होकर समूचे राष्ट्र में मारवाड़ी या राजस्थानी के नाम से एकसूत्र में बंधे हुए हैं। ऐसा ही भाव लोकसभा चुनाव में प्रदर्शित करने की जरूरत हैं। उन्होंने कहा कि बारह महिने लोग आंतकवाद,महंगाई जैसे मुद्दों पर बहस करते हैं,लेकिन संकिर्ण बातों को त्याग कर आगे नहीं आते। जिससे मुद्दे धरे रह जाते हैं। इसलिए इस बार मुद्दों पर वोट देने की जरूरत हैं।
उन्होंने कहा कि चुनाव के दिन शादियों की बहुतायतता हैं। लेकिन कार्यकर्ता आयोजकों से बात कर इस तरह से शादियों को सेट करे कि जिससे मतदाता अपना वोट ड़ाल सके। इससे पूर्व पुरोहित का सरपंच नेनाराम चौधरी,मंडल अध्यक्ष महेन्द्र शर्मा,नगर अध्यक्ष चुन्नीलाल सुथार ने माला पहनाकर स्वागत किया। बैठक में अल्पसंख्यक मोर्चा के मंडल अध्यक्ष मास्टर सिकन्दर खां पठान,उपसरपंच टेकाराम प्रजापत,हिरसिंह राजपुरोहित,किरणसिंह राजपुरोहित,गणपतसिंह राजपुरोहित,भंवर लुहार,रतनलाल छिपा,मुकेशपुरी गोस्वामी,हिम्मतसिंह राजपुरोहित,पुष्पेन्द्र सोनी इत्यादि कार्यकर्ता व पदाधिकारी मौजूद थे। इधर,महिला मोर्चा मंडल अध्यक्ष श्रीमती शकुतंला दवे ने कई ग्रामों का दौरा कर पुष्प जैन कों जिताने की अपिल की हैं।