Tuesday, May 12, 2009

लड़की भगाने का आरोपी गिरफ्तार,जेल भेजा

देसूरी,12 मई। थानान्तर्गत दुदापुरा ग्राम से एक लड़की को भगा ले जाने का आरोपी गिरफ्तार कर लिया गया। न्यायालय में प्रस्तुत करने पर उसे जेल भेज दिया गया।
पुलिस के अनुसार आना निवासी दिनेशकुमार पुत्र पूनाजी कुम्हार कुछ समय पूर्व दुदापुरा ग्राम से एक लड़की को बहला-फुसलाकर भगा ले गया था। जिसके दूसरे दिन ही लड़की को दस्तयाब कर लिया गया था और उसकी रिर्पोट पर उसे भगा ले जाने वाले आरोपी के विरूद्ध मुकदमा दर्ज किया गया था। जिसके बाद हाल ही में आना से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। न्यायालय में प्रस्तुत करने पर उसे न्यायिक हिरासत में कारागृह भेजने के आदेश दिए गए।
बालिका जख्मी-देसूरी। थानान्तर्गत सांरगवास ग्राम स्थित सोनाणा खेतलाजी तीर्थधाम पर जात देने की रस्म करने आए एक जने की पुत्री को दुपहिया वाहन ने कुचल दिया। जिससे वह जख्मी हो गई। परिजनों के अनुसार खांगडी निवासी आठ वर्षीय वर्षा पुत्री दिपाराम कुम्हार तीर्थधाम के सामने खेल रही थी। तभी एक दुपहिया चालक ने उसे चपेट में ले लिया और वह बुरी तरह से जख्मी हो गई। जिसे तुरंत देसूरी अस्पताल पहूूॅंचाया गया। बाद में आपसी समझाईश से दोनों पक्षों ने मामला सुलझा दिया।