Wednesday, April 24, 2013

अज्ञात वाहन की टक्कर से युवक की मौत


देसूरी,24 अप्रेल। खिंवाड़ा थानान्तर्गत बागोल-मगरतलाव सड़क मार्ग पर मंगलवार रात को एक अज्ञात वाहन की टक्कर से मोटर साईकिल चालक युवक की मौत हो गई। यह युवक आंध्र प्रदेश में व्यवसाय करता था और दो दिन पहले ही अपने गांव लौटा था।
   परिजनों के अनुसार कानाराम उम्र 22 वर्ष पुत्र मोहनलाल मेघवाल निवासी कोलर मोटरसाईकिल चलाते हुए अकेला मंगलवार रात करीब नौ बजे मगरतलाव से अपने ग्राम लौट रहा था। इस दौरान सामने आ रही एक जीप ने उसे बुरी तरह से कुचल दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इस दुर्घटना में उसके हाथ-पैर एवं मस्तिष्क पर गंभीर चोंटे पहूॅची। मस्तिष्क तो एकदम क्षत-विक्षत हो गया। इसी के साथ मोटर साईकिल भी क्षतिग्रस्त हो गई। बताते हैं कि दुर्घटना के बाद अज्ञात जीप चालक ने मोट साईकिल एवं शव को इधर-उधर किया। जिससे लोग भ्रमित हो सके। इसके बाद दुर्घटना करने वाले वाहन के साथ उसका चालक फरार हो गया।
  बाद में पता चलने पर मौके पर खिवांडा थानाधिकारी भभूतसिंह महेचा पहूॅंचे और शव को देसूरी अस्पताल स्थित मोर्चरी में सुरक्षित रखवाया। बुधवार सुबह हैंड कॉंस्टेबल करणसिंह तहरीर लेकर देसूरी अस्पताल पहूॅचे। जिसके बाद पनोता के चिकित्सक दिनेश मीणा ने ब्लॉक चिकित्सा अधिकारी डॉ.राजेश राठौड़ की मौजूदगी में शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सुपर्द कर दिया। इसी के साथ पुलिस ने दुर्घटना करने वाले वाहन एवं उसके फरार चालक की तेजी तलाश शुरू कर दी हैं।