Thursday, April 04, 2013

माड़पुर के लिए नई सड़क मंजूर

देसूरी,4 अप्रेल। राज्य सरकार ने लांपी से माड़पुर तक के लिए नई सड़क मंजूर की हैं। इसी के साथ ग्रामीणों ने प्रसन्नता की लहर फैल गई हैं। ग्रामीण इस सड़क की मंजूरी के लिए लम्बे अरसे से इन्तजार कर रहे थे।
       जिला परिषद सदस्य प्रमोदपाल सिंह मेघवाल ने बताया कि उनके निर्वाचन क्षेत्रान्तर्गत लांपी से माड़पुर तक के लिए पांच किलोमीटर सड़क के लिए राज्य सरकार ने आर.आई.ड़ी.एफ. योजनान्तर्गत साठ लाख राशी की तकनिकी,प्रशासनिक एवं वित्तिय स्वीकृति दी हैं। मंजूरी के साथ ही सार्वजनिक निर्माण विभाग ने सड़क के निर्माण के लिए विभागीय प्रक्रिया शुरू कर दी हैं।
    कृषि मंड़ी द्वारा पंद्रह साल पूर्व निर्मित यह सड़क अपने निर्माण के कुछ समय बाद ही खस्ताहाल हो गई थी। हाल ही में राज्य सरकार ने कृषि मंड़ी की सड़कें सार्वजनिक निर्माण विभाग को पुनः सुपर्द की थी। जिसके बाद इस सड़क के हालात में सुधार के आसार दिखाई देने लगे थें। 

   अब इस सड़क की मंजूरी मिलते ही ग्रामीणों में हर्ष लहर फैल गई। माड़पुर,अटाटिया,अणेवा,तिखी,लांपी सहित आसपास के ग्रामीणों ने प्रसन्नता प्रकट करते हुए  मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, सार्वजनिक निर्माण मंत्री भरतसिंह जिला प्रमुख खुशवीरसिंह का आभार प्रकट किया हैं।