Friday, January 23, 2009

इंसान है हम कार्यक्रम की सफलता के लिए जिम्मेदारियां निर्धारित

देसूरी,23 जनवरी। यहां दूसरा दशक परियोजना,युवा शक्ति संगठन एवं ग्राम पंचायत द्वारा शहीद दिवस पर आयोजित होने वाले इंसान हैं हम कार्यक्रम की सफलता के लिए जिम्मेदारियां निर्धारित की गई हैं।
दूसरा दशक परियोजना के निदेशक कन्हैयालाल सारस्वत ने बताया कि शहीदों के परिवारों व कार्यरत सैनिकों को कार्यक्रम में निमंत्रित करने के लिए सूचि बनाने का कार्य पूर्व सैनिक जयसिंह,निमंत्रण पत्र वितरण कार्य रतनलाल छिपा व सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति की जिम्मेदारी शिक्षक हितेश रामावत व हरिओम पुरी गोस्वामी को दी गई हैं। इसी के साथ मंच,कार्यक्रम प्रस्तुति एवं आयोजन के लिए एक युवा समिति का गठन भी किया गया हैं। जिसमें अधिवक्ता महेन्द्र शर्मा,बाबूलाल कुम्हार,भंवरलाल मीणा,नरेन्द्रसिंह गहलोत,जीवनदास वैष्णव,हरिओमपुरी गोस्वामी,आबिद हूसैन,मांगीलाल,सत्यनारायण इत्यादि को सदस्य मनोनित किया गया हैं।
उन्होंने बताया कि आयोजन स्थल पर शामियाने की लगाने की व्यवस्था सरपंच नेनाराम चौधरी,निमंत्रण पत्र मुद्रण व्यवस्था हरिओमपुरी गोस्वामी, रतनलाल छिपा,भोजन पैकेट व्यवस्था नरेन्द्रसिंंह व जीवनदास वैष्णव,प्रकाश व्यवस्था वाडऱ् पंच आबिद मोहम्मद व स्मृति के रूप में महापुरूषों के चित्र उपलब्ध कराने की व्यवस्था थानाधिकारी गोपसिंह देवड़ा के सौजन्य से होगी। जबकि ध्वनि प्रसारण यंत्र व्यवस्था स्वयं दूसरा दशक परियोजना करेगी।
उन्होंने बताया कि ग्राम पंचायत की बैठक में इस कार्यक्रम के आयोजन का प्रस्ताव सर्वसम्मति से पारित कर पूर्ण सहयोग करने का निर्णय लिया गया।

No comments:

Post a Comment