Sunday, February 08, 2009

लाल महाराज शनिधाम ट्रस्ट शाखा के अध्यक्ष मनोनित

देसूरी,8 फरवरी। कस्बे में शनिधाम ट्रस्ट शाखा के गठन के साथ ही लाल महाराज को अध्यक्ष मनोनित किया गया।। इसी के साथ दाती ब्लड बैंक का शुभारंभ भी किया गया।
दाती पं. मदन राजस्थानी के निर्देशानुसार गुरू लाल नवल भेग आश्रम पर रविवार सांय को आयोजित एक बैठक में सर्वसम्मति से टेकाराम प्रजापत वरिष्ठ उपाध्यक्ष,मोतीलाल चौधरी एवं चन्द्रशेखर मेवाड़ा उपाध्यक्ष,अशोक घावरी महामंत्री,बस्तीमल सोनल संयुक्त मंत्री,मोतीसिंह राजपुरोहित,राज,लक्ष्मण भटनागर,कूपाराम चौधरी एवं अमराराम संगठन मंत्री,शंकरलाल मीणा एवं प्रवीण चौहान विधि सलाहकार,प्रेम कण्डारा सांस्कृतिक मंत्री,जोराराम आदरा कोषाध्यक्ष,थानाराम वाघेला भंडार प्रभारी,जसाराम चौधरी एवं रतन जणवा सलाहकार मनोनित किए गए। इसी के साथ जरूरतमंदो की जीवनरक्षा के लिए दाती ब्लड बैंक का गठन कर उसका शुभारंभ किया गया।
बैठक में आगामी पंद्रह फरवरी को दाती पं. मदन राजस्थानी के सानिध्य में अनाथ बालक-बालिकाओं के लिए विद्यालय व गौशाला निर्माण के लिए आयोजित होने वाले भूमि पूजन कार्यक्रम की तैयारियों के बारे में विचार-विमर्श किया गया। सभी पदाधिकारियों को ट्रस्ट द्वारा भूमि पूजन कार्यक्रम के दौरान शपथ दिलाई जाएगी।
राजस्थानी का भव्य स्वागत-आलावास ग्राम में स्थित आश्रम पर रविवार से शुरू हुए तीन दिवसीय ध्यान शिविर मेें भाग लेने पहूॅंचे पं. मदन राजस्थानी का उनके प्रमुख शिष्य लाल महाराज के नेतृत्व में शनिभक्तों के दल के साथ भव्य स्वागत किया गया।

No comments:

Post a Comment